अन्वेषी जेन अपनी पहली डेब्यूट तेलगु फिल्म में करने जा रही है। अन्वेषी पहले ही अपने अभिनय का लोहा वेब्जरीज बालाजी अल्ट में गंदी बात में दिखा चुकी है ।

अन्वेषी एक सफल अभिनेत्री है जो अपने अभिनय को बेखूबी निभा रही है ।वे गुजरात से आज वेबजरीज की स्टार बन चुकी है। बालाजी अलत की गंदी बातें , डैडी जैसी सीरीज में काम कर चुकी है। इसी दौरान उन्हें एक तेलगु फिल्म का ऑफर आते ही उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया के द्वारा बताया


तेलुगु की पहली फिल्म में सेक्सोलॉजिस्ट की भूमिका निभाने वाली अन्वेषी जैन  मुंबई  27 मार्च, अभिनेत्री अन्वेषी जैन लक्ष्मीकांत चेन्ना की फिल्म “कमिटमेंट” में तेलुगु फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं, जहां वह करेंगी  एक सेक्सोलॉजिस्ट की भूमिका पर निबंध होना।

“मैं डॉ। रेखा गुप्ता का किरदार निभा रही हूं, जो एक सेक्सोलॉजिस्ट हैं। वह अपने जिम में एक छोटी ट्रेनर से मिलती है, जो उसके प्यार में पड़ जाती है।

 है कि वह कैसे उसका जवाब देती है और जीवन में उसे कौन-सी वास्तविकता मिलती है,” अन्वेषी ने कहा।


फिल्म में महिलाओं के बारे में एक गहरा संदेश है कि जब वे अपनी इच्छाओं और कामुकता के बारे में खुलकर बात करती हैं, तो उन्हें आसानी से उपलब्ध कराया जाता है।

 “फिल्म में रेखा का एक और पक्ष दिखाया गया है, जो अपने परिवार और काम के लिए प्रतिबद्ध है, और एक बहुत अलग व्यक्ति है कि लोग उसे कैसे देखते हैं,” उसने कहा।


मेकर्स द्वारा अपने ऐप को देखने के बाद, जहां वह छेड़खानी की कला और उससे संबंधित विषयों पर बात करती है, के लिए अंवेशी को भूमिका के लिए चुना गया था।उन्होंने संपर्क किया और मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी।


थोड़ी देर तक भूमिका पर चर्चा करने के बाद, मुझे फिल्म के लिए साइन किया गया। इस फिल्म में काम करने का सबसे अच्छा हिस्सा यह था कि मेरे पास बिल्कुल भी अभिनय करने के लिए नहीं था।


“यह बहुत स्वाभाविक रूप से सामने आया क्योंकि यह सब मेरे स्वयं के जीवन की घटनाओं से प्रेरित था और मैं अपने ऐप पर प्रलोभन की कला के बारे में बोलता हूं। अभिनय से अधिक, यह मेरे सभी अनुभवों को राहत दे रहा था।”

 फिल्म मई में रिलीज होने वाली है।

Source (INAS)

Your comments